funny story in Hindi | पप्पू के किस्से ( Mera Homework) | funny blogs |

Share:


पप्पू के किस्से ( Mera Homework) | funny story in Hindi | funny blogs | Hindi funny story| funny story for kids | shorts funny story in Hindi | Stories for reading in Hindi | bedtime stories


मेरा होमवर्क ( Homework)


हंसना तो पड़ेगा ये पप्पू के करनामे के किस्से है ।

में पप्पू हु ,
funny stories in hindi
hello bade bhai 




मेरे साथ जिंदगी में वो हुआ है जो किसी के जिंदगी में हुआ ही नहीं है एक दम अलग ,



एक दम अलग जिंदगी है मेरी ।

अभी में आठवीं क्लास में हु और हम सभी बच्चों को होमवर्क (homework) दिया गया और कहा मैम ने जो ये काम नही कर के लायेगा उसको हम मुर्गा बनायेंगे ।

अब मेरी थोड़ी इज्जत है और इज्जत चली ना जाए इस लिए आपका भाई पूरी रात जग कर काम पूरा करता है और मन ही मन में खुश हु बहुत 😬🤪 क्योंकि मुझे मालूम है मेरे नालायक दोस्त नही करेंगे और मुर्गा बनेंगे इसी बात में आज प्राथना करता हु स्कूल जाते हुए ,



Also read:  चुडैल की सिलाई मशीन

बजरंग बली जी मैने रात बहुत मेहनत की और में चाहता हु की आप मेरे दोस्तो को मुर्गा भी बनवा देना मगर मुझे लगता है इस बार भी बजरंग बली जी नही सुनेगे मेरी ऐशा क्यू में सोच रहा हु आपको आगे पता चलेगा ।

मेने क्लास में एंट्री ( entry) ली एक दम हीरो की तरह क्युकी जब आप का काम पूरा हो और मैम काम चेक करने वाली हो तोह अलग लेवल ( level) का कॉन्फिडेंस होता है ।

अब में इंतजार कर रहा हु अपने दोस्तो का और मैम का मेरे दोस्त आए और मैम नही और मुझे यह पता चलता है जिन मैम का नाम मानसी है वोह मनाली गई है अपने पति के साथ अब में और मेरी कॉपी 😢😢 और मेरे दोस्त बत्तीसी देखते हुए 😬😬 और बेटा होगा काम ,

अब दोस्त की बात आई है तो मिलिए मेरे दोस्त विकास,गुलशन,सूरज, इनके नाम भाई किया बताऊं आपने नाम के बिलकुल उल्टा पैदा हुए है ये , सूरज इसने शायद ही ही उजाला किया हुआ हमेशा ही अंधकार फैलता है आपने हेरा फेरी तो देखी होगी उसमे पैसे 24 घंटे में पैसा डबल ( double) aur यह ,यह बच्चो से एक टॉफी ले कर कहता था कल ये तुम्हे डबल मिलेगा ।

Also read: लेखक की आत्मा




गुलशन: अब इसके बारे में कहूं तो गुलशन मतलब सुंदर फूलो का बगीचा जिसमे खूब खुश्बू आती है

मगर ये हफ्ते में 4 दिन नही नहाता है इतनी बदबू मगर में इसके साथ रहता क्युकी बचत करनी चाहिए में भी 3 दिन ही हफ्ते में नहाता हु ।

और अब आखरी विकास

विकास: ये इतना भोला है , इतना भोला की सूरज हमेशा ही इससे टॉफी ले कर कहता है की कल तुझे इसका डबल मिलेगा और ये एक जगह जमा हो रहा है और ये चू**या मतलब ( बेवकूफ) रोज उसको टॉफी दे देता है।

और में कुछ बताता नहीं था विकास को क्यूंकि सूरज मुझे आधी टॉफी देता था ।

और बजरंग बली जी हमेशा मेरी इस लिए नही सुनते शायद में थोड़ा मतलबी ही मगर फिर भी भक्त आपका हु बजरंग बली जी अच्छे रास्ते पर आप मेरा साथ देना।

आज के लिए इतना ही सपोर्ट करे शेयर करे और गूगल को मेरा नाम पता चल जाए ये पप्पू के किस्से है हल्ला तो होगा मेरे नाम का । 

Also read: बौने भूत की आत्मा



पप्पू के किस्से ( Mera Homework) | funny story in Hindi | funny blogs | Hindi funny story| funny story for kids | shorts funny story in Hindi | Stories for reading in Hindi | bedtime stories | night time stories | Funny 

कोई टिप्पणी नहीं